जन्मदिन पर आमिर खान ने किया बड़ा ऐलान, अगली फिल्म होगी 'लाल सिंह चड्ढा'

Aamir Khan Birthday: अपने जन्मदिन पर आमिर खान फैंस और मीडिया के साथ इंटरएक्ट करेंगे. अपने जन्मदिन के मौके पर आमिर कोई खास अनाउंसमेंट भी कर सकते हैं.

ABP News Bureau Last Updated: 14 Mar 2019 01:30 PM
साथ ही अपने जन्मदिन के मौके पर आमिर खान ने कंगना रनौत की नाराजगी पर भी अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा कि कंगना ने उन्हें कभी बताया नहीं कि वो मुझसे नाराज हैं. अगर हमारी मुलाकात होगी तो मैं उनसे पूछूंगा.
आमिर खान ने इलेक्शन कमिशन से भी ये रिक्वेस्ट की कि वो कोई ऐसा विकल्प खोजें जिससे यदि मतदान वाले दिन कोई व्यक्ति बीमार है और किसी कारणवश वोट डालने नहीं आ पाया है तो उस स्थिति में उसके पास अपना वोट डालने का कोई और विकल्प भी हो.
'फॉरेस्ट गंप' एक हॉलीवुड मूवी है जिसमें मशहूर हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स नजर आए थे. फिल्म को बेस्ट पिक्चर के लिए एकेडमी अवार्ड मिल चुका है.
आमिर खान ने बताया कि उनकी ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशयल अडेप्शन होगी. इस फिल्म का निर्देशन 'अद्वेत चंदन' करेंगे. अद्वेत ने फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का निर्देशन किया था.
अपने जन्मदिन पर आमिर खान ने अपने फैंस के लिए बड़ा एलान करते हुए अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि उनकी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' होगी.
आमिर खान ने बताया कि इस जन्मदिन पर उनकी विश है कि देश में होने वाले चुनावों में उनके फैंस ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट करें.
आमिर खान ने कहा कि उनके लिए आज का दिन बहुत शुभ था क्योंकि आज मैं और किरण बेटे आजाद के स्कूल में गए और वहां उसका फुटबॉल मैच चल रहा था. जिसमें उनकी टीम जीत गई. हम उसके लिए बेहद खुश हैं.
आमिर खान ने कहा कि उनके लिए आज का दिन बहुत शुभ था क्योंकि आज मैं और किरण बेटे आजाद के स्कूल में गए और वहां उसका फुटबॉल मैच चल रहा था. जिसमें उनकी टीम जीत गई. हम उसके लिए बेहद खुश हैं.
आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ मीडिया के सामने पहुंचे और केक कट किया. इस दौरान आमिर ने किरण को केक खिलाया और मीडिया से भी बात की.

Background

Aamir Khan Birthday Live Updates :  बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने जन्मदिन के मौके पर हमेशा की तरह आमिर मीडिया से रूबरू होंगे. इस दौरान आमिर लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए फैंस से भी जुड़ेंगे और मीडिया के सवालों के जवाब भी देंगे.


पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. अब उम्मीद जताई जा रही है कि अपने जन्मदिन के मौके पर वो कोई खास अनाउंसमेंट कर सकते हैं.


बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर आमिर ने शुरू किया था करियर 


आमिर खान शुरू से ही एक एक्टर बनना चाहते थे लेकिन उनके पिता नहीं चाहते थे कि वो फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखें. आमिर के पिता और चाचा दोनों ही फिल्म निर्माता थे. उनके चाचा नासिर हुसैन फिल्म इंडस्ट्री में एक बेहद जाना पहचाना नाम थे. हालांकि उनके पिता की कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चलती थी तो कुछ फ्लॉप हो जाया करती थी.


इसलिए उनके पिता ताहिर हुसैन नहीं चाहते कि वो इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनें क्योंकि यहां सफलता का कोई मूल मंत्र नहीं है. एक फिल्म आपके करियर को चमका सकती है तो एक फिल्म उसे डूबा भी सकती है. पिता के दवाब में आमिर ने चाचा नासिर की फिल्मों में बतौर असिस्टेंडेट डायकेक्टर अपने करियर की शुरुआत की.

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

TRENDING NOW

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.