अब आतंकवादियों को पता है, गलती की तो भारत पाताल से खोजेगा और घर में घुसकर मारेगा: पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी सीट से नामांकन दाखिल किया. पीएम मोदी दूसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ रहे हैं. नामांकन दाखिल करने के मौके पर पीएम मोदी के साथ नीतीश कुमार, रामविलास पासवान, प्रकाश सिंह बादल, अमित शाह और कई केंद्रीय मंत्री मौजूद रहे.

ABP News Bureau Last Updated: 26 Apr 2019 02:59 PM
कांग्रेस राज में आतंकी मौत का खुला खेल खेलते रहे और पाकिस्तान हमारा मजाक बनाता रहा, लेकिन ये नया हिंदुस्तान है. अब आतंकवादियों को पता है कि अगर गलती की तो ये मोदी है. पाताल से भी आतंकियों को भी खोजेगा और घर में घुसकर मारेगा: पीएम
मोदी ने यहां अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि ऐसा माहौल कुछ लोग बनाने लगे हैं कि मोदी जी तो जीत गये इसलिए वोट नहीं करोगे तो चलेगा . कृपा करके ऐसे लोगों की बात में मत आइये.
उन्होंने कहा कि मैं काशीवासियों का आभार व्यक्त करता हूं कि 5 साल बाद फिर एक बार काशीवासियों ने मुझे आशीर्वाद दिये हैं। मां गंगा के आशीर्वाद से भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए काशीवासी संकल्पबद्ध है.
प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने वाराणसी में कहा कि भारत के उज्जवल भविष्य के लिए काशी वासी प्रतिबद्ध हैं. मैं सभी मतदाताओं से अपील करूंगा कि मतदाता शांतिपूर्ण ढ़ंग से मतदान करें. लोगों को मजबूत सरकार के लिए मतदान करना चाहिए.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी सीट से नामांकन दाखिल किया. पीएम मोदी दूसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ रहे हैं. नामांकन दाखिल करने के मौके पर पीएम मोदी के साथ नीतीश कुमार, रामविलास पासवान, प्रकाश सिंह बादल, अमित शाह और कई केंद्रीय मंत्री मौजूद रहे.
नामांकन दाखिल करने के लिए कचहरी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. अब एनडीए के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. नीतीश कुमार, उद्धव ठाकरे, प्रकाश सिंह बादल समेत कई बड़े नेता हैं मौजूद.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नामांकन दाखिल करने के लिए कचहरी पहुंच चुके हैं. पीएम मोदी दूसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ रहे हैं. नामांकन दाखिल करने के मौके पर पीएम मोदी के साथ नीतीश कुमार, रामविलास पासवान, प्रकाश सिंह बादल, अमित शाह और कई केंद्रीय मंत्री मौजूद रहेंगे.
नामांकन दाखिल करने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काल भैरव मंदिर में पूजा की. लोगों ने पीएम के काफिले पर बरसाए फूल. प्रधानमंत्री मोदी ने इससे पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं गंदी से गंदी चीज से खाद बनाता हूं, उसी से कमल खिलाता हूं.
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एलजेपी अध्यक्ष रामविलास पासवान ने वाराणसी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की. तीनों नेता प्रधानमंत्री मोदी के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा हमें तय करना चाहिए कि अगर हमारे पोलिंग बूथ में 100 वोट पड़ते हैं तो 105 माताओं-बहनों के पड़ें. दूसरा जो इस बार पहली बार वोट दे रहा है, उनकी लिस्ट बनाइए, उन सबको बुलाइए.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में कहा कि मोदी हारे या जीते वो गंगा मैया देख लेगी, लेकिन मेरे बूथ का कार्यकर्ता नहीं हारना चाहिए. हमारा लक्ष्य पोलिंग बूथ जीतना होना चाहिए.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कल के रोड शो के बाद मुझे लोग डांट रहे थे. श्रीलंका की घटना के बाद लोग मेरे लिए चिंतित थे. पर इस देश की करोड़ों माता-बहनें मोदी की सुरक्षी करती हैं.
पीएम ने कहा कि एक-एक वोट बहुत महत्वपूर्ण होता है बीजेपी के कार्यकर्ता के नाते बनारस वालों की कठिनाई बहुत है. क्योंकि और जगह तो सबका उम्मीदवार साथ चलकर प्रचार करता है लेकिन आप इतने काम नसीब हैं कि आपका उम्मीदवार तो पर्चा भरकर ही यहां से चला जायेगा. मेरा कहना है कि मोदी जीते न जीते, लोकतंत्र जीतना चाहिए.
पीएम मोदी ने कहा कि मेरे भीतर के कार्यकर्ता को मैंने कभी मरने नहीं दिया. प्रधानमंत्री के रूप में मैं जो जिम्मेदारी निभा रहा हूं उसमें भी और एक सांसद के रूप में भी अपनी जिम्मेदारी के प्रति उतना ही सजग हूं.
पीएम मोदी ने कहा कि जनता ने सरकार चुनने का मन बना लिया है. इतिहास का ये पहला मौका है कि इस तरह का चुनाव हो रहा है. जनता हमें जैसा प्यार दे रही है उसका हर पल आभार जताना होगा. कार्यकर्ता का परिश्रम और लोगों का प्रेम, ऐसा कल का अद्भुत अनुभव था.
पीएम मोदी ने कहा, ''हमारे देश में इतने चुनाव हुए, लेकिन ये चुनाव होने के बाद पॉलिटिकल पंडितों को माथापच्ची करनी पड़ेगी. क्योंकि आजादी के बाद पहली बार प्रो इंकम्बैंसी लहर दिखाई दे रही है.''
पीएम मोदी ने कहा, ''देश भर के कार्यकर्ताओं की मेहनत है कि आज कश्मीर से कन्याकुमारी तक काशी घाट से पोरबंदर तक उत्साह का माहौल है. देश में लोग खुद कह रहे हैं- फिर एक बार मोदी सरकार.''

पीएम मोदी काशी में बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया. पीएम मोदी ने कहा कि गुरुवार के रोड शो में सभी कार्यकर्ताओं की मोहनत दिखी. मैं भी कभी पोस्टर लगाता था.
वाराणसी में एनडीए के नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह. उद्धव ठाकरे, अनुप्रिया पटेल, पन्नीरसेल्वम, नेफ्यू रियो समेत कई नेता हैं मौजूद.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नामांकन से पहले अस्सी घाट पर क्रूज़ की सवारी कर रहे हैं. प्रधानमंत्री आज नामांकन दाखिल करेंगे. वह बीजेपी के बूथ प्रमुखों और कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे और फिर काल भैरव मंदिर में पूजा करेंगे.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावकों में से एक प्रस्तावक पाणिनि कन्या महाविद्यालय की प्रिंसिपल नंदिता शास्त्री भी होंगी.
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने वाराणसी के काल भैरम मंदिर में पूजा की. उद्धव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंचे हैं.
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह होटल ताज बनारस में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ( एनडीए ) के नेताओं के साथ भेंट करेंगे. एनडीए के नेता पीएम मोदी के नामांकन कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के अस्सी घाट पहुंचे. गंगा में क्रूज पर होंगे सवार. पीएम मोदी आज नामांकन दाखिल करेंगे.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के वाराणसी सीट से नामांकन दाखिल करेंगे. इस मौके पर अकाली दल से प्रकाश सिंह बादल, बिहार के सीएम और जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, केन्द्रीय मंत्री एवं लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष राम विलास पासवान प्रमुख रूप से उपस्थित रहेंगे. इस कार्यक्रम में AIADMK, अपना दल और उत्तर-पूर्व के विकास के प्रति समर्पित संगठन NEDA के सहयोगी दलों के नेता भी उपस्थित रहेंगे.

Background

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी से नामांकन दाखिल करेंगे. इस सीट से वह दूसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं. नामांकन से पहले मोदी आज सुबह 9.30 बजे 'कार्यकर्ता बैठक' में काशी बीजेपी के बूथ अध्यक्षों और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम के बाद करीब सुबह 11 बजे कालभैरव के दर्शन-पूजन करेंगे. इसके बाद पीएम सुबह 11.30 बजे कचहरी में वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करेंगे. पीएम के नामांकन कार्यक्रम में बीजेपी और एनडीए के कई प्रमुख नेता उपस्थित रहेंगे.


 


कार्यक्रम में अकाली दल से प्रकाश सिंह बादल, बिहार के सीएम और जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, केन्द्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान प्रमुख रूप से उपस्थित रहेंगे. इस कार्यक्रम में AIADMK, अपना दल और उत्तर-पूर्व के विकास के प्रति समर्पित संगठन NEDA के सहयोगी दलों के नेता भी उपस्थित रहेंगे.



इससे एक दिन पहले गुरुवार को प्रधानमंत्री ने विशाल रोड शो और ‘गंगा आरती’ के बाद जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि बीते पांच साल उनकी सरकार के ईमानदार प्रयासों के थे और अगला पांच साल इसके नतीजों का होगा. उन्होंने कहा, नया भारत आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देता है.


पुलवामा आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के बाद किए गए बालाकोट एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने पुलवामा में हमारे 40 जवानों को शहीद किया, हमने उनके इलाके में 42 आतंकवादियों को मार गिराया.’’


 


उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के काम करने का यही तरीका है. मोदी ने कहा कि विश्व अब आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत का समर्थन कर रहा है. मोदी ने हाल में श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों का उल्लेख करते हुए कहा कि ईस्टर पर प्रार्थना कर रहे बेकसूर लोगों ने घटना में अपनी जानें गंवायी.


 


मोदी ने कहा कि वह दावा नहीं करेंगे कि उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के लिये जो कुछ भी सोचा था, उसे बीते पांच साल में पूरा कर चुके हैं. लेकिन विकास की गति और स्थिति सही दिशा में है. उन्होंने कहा कि वह अपनी सरकार के पांच साल के काम के बारे में पूरी जानकारी दे रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो ‘‘70 साल’’ सत्ता में रहे लेकिन उसका लेखा-जोखा देने को तैयार नहीं हैं.


 


उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के पांच साल में ईमानदारी से प्रयास किए गए और अगला पांच साल इसके परिणामों के बारे में होगा. उन्होंने वाराणसी से फिर से नामांकन दाखिल करने के लिये यहां मौजूद जनसमूह से ‘‘अनुमति’’ ली और कहा कि यह भगवान विश्वनाथ की कृपा है कि उन्हें काशी के लोगों की सेवा का अवसर मिला है.

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

TRENDING NOW

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.