Live Haryana Election Results 2019: हरियाणा में बीजेपी सभी 10 सीटों पर कर रही है लीड, कांग्रेस दूसरे नंबर पर

Live Haryana Election Results 2019: हरियाणा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू एक बार फिर से चलता नजर आ रहा है. रुझान में बीजेपी को राज्य में फायदा होता हुआ दिख रही है.

ABP News Bureau Last Updated: 23 May 2019 10:22 AM
हरियाणा में लोग बीजेपी के कामकाज से खुश नजर आ रहे हैं. अभी तक के रुझानों के मुताबिक बीजेपी सभी 10 सीटों पर आगे चल रही है. कांग्रेस दूसरे नंबर पर है.
हरियाणा के शुरुआती रुझानों में बीजेपी 10 में से 9 सीटों पर लीड कर रही है. बीजेपी राज्य में शानदार प्रदर्शन कर रही है.
हरियाणा के 10 सीटों पर आए शुरुआती रुझान में बीजेपी 2 सीटों पर आगे चल रही है. अभी यह शुरुआती रुझान है लेकिन कांग्रेस के लिए चिंता की बात है.
वोटों की गिनती शुरू हो गई है. राज्य में 10 लोकसभा सीटें हैं. फिलहाल पोस्टल बैलट की गिनती शुरू हो गया है.


हरियाणा समेत देश के अन्य सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में आज वोटों की गिनती है. हरियाणा में लोकसभा की 10 सीटें हैं और इन सभी 10 सीटों पर छठे चरण में वोटिंग हुई थी. राज्य में इस बार भी मुख्य मुकाबला तीन पार्टियों के बीच है. पहली पार्टी बीजेपी, दूसरी कांग्रेस और तीसरी पार्टी आईएनएलडी है. ऐसे में किस पार्टी को कितनी सीटें मिलेंगे इसका फैसला आज हो जाएगा.

Background

Live Haryana Election Results 2019: हरियाणा समेत देश के अन्य सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में आज वोटों की गिनती है. हरियाणा में लोकसभा की 10 सीटें हैं और इन सभी 10 सीटों पर छठे चरण में वोटिंग हुई थी. राज्य में इस बार भी मुख्य मुकाबला तीन पार्टियों के बीच है. पहली पार्टी बीजेपी, दूसरी कांग्रेस और तीसरी पार्टी आईएनएलडी है. ऐसे में किस पार्टी को कितनी सीटें मिलेंगे इसका फैसला आज हो जाएगा.

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

TRENDING NOW

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.